31.3 C
Chandigarh
Thursday, October 24, 2024

Latest Posts

फास्ट फूड प्रेमियों के लिए लांच हुआ सिट्स एंड स्पाॅट कैफे

फास्ट फूड सर्विस में अग्रणीय सिट्स एंड स्पाॅट कैफे को खरड़ कुराली मार्ग एससीएफ 6 में लांच किया गया। इस कैफे का उद्घाटन प्रसिद्ध माॅडल व मोहाली के पूर्व मिस्टर बाॅडी बिल्डर रहे प्रीत कमल सैनी ने किया। इस दौरान उनके साथ कैफे के मालिक पुनयांश पाठक व हरजीत सिंह कंवल भी मौजूद थे। जबकि अन्यों में हरबंस सिंह, अमरजीत सिंह, हनी, जसपिंदर कौर, राधिका पाठक, हेज़ल सिंह, डाॅ सीरत, तथा राजविंदर कौर भी उपस्थित थे।
इस अवसर पर मालिक पुनयांश पाठक ने इस अवसर पर कहा कि हमारी कोशिश है कि सिट्स एंड स्पॉट कैफे एक ऐसा स्थान बने जहाँ हर कोई आराम से बैठ सके और बेहतरीन फास्ट फूड का आनंद ले सके। हम अपने मेहमानों को एक आरामदायक और आनंददायक अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।
उन्होंने कहा कि फास्ट फूड तकरीबन सभी को पंसद है और स्वादिष्ट फास्ट फूड यूवाओं का स्टेटस सिंबल बन गया। लोग खासकर युवा विभिन्न प्रकार के फास्ट फूड को टेबल पर डिसप्ले करके उसके साथ अपनी फोटो खिचाना शान मानते हैं और इसको सोशल मीडिया के माध्यम से अन्य लोगों को शेयर करते हैं। इसके लिए सिट्स एंड स्पाॅट कैफे फास्ट फूड प्रेमियों के लिए ऐसा माहौल तैयार करता है।
हरजीत सिंह कंवल ने कहा कि इस कैफे की शुरुआत के साथ, हम एक ऐसी जगह बनाना चाहते हैं जहां लोग न सिर्फ स्वादिष्ट भोजन का आनंद लें, बल्कि अपने दोस्तों और परिवार के साथ खूबसूरत पल भी बिता सकें। हमारे मेन्यू में विविधता और गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दिया गया है।
सिट्स एंड स्पॉट कैफे में ग्राहक विभिन्न प्रकार के फास्ट फूड जैसे कि थाई सलाद, सिगार रोल्स, मोकटेल, प्रोटीन स्मूथी, फ्रेंच फ्राइज और ड्रिंक्स का आनंद ले सकते हैं। यहां का माहौल आधुनिक और आरामदायक है, जिससे यह जगह मित्रों और परिवार के साथ समय बिताने के लिए आदर्श बन जाती है।
मोहाली के प्रतिष्टित समाज सेवी प्रीत कमल सैनी ने इस अवसर पर अपने विचार रखते हुए कहा कि सिट्स एंड स्पॉट कैफे का उद्घाटन मेरे लिए खास पल है। यह कैफे न केवल स्वादिष्ट फास्ट फूड के लिए जाना जाएगा, बल्कि यहां का माहौल भी बेहद आकर्षक और आरामदायक है। फास्ट फूड की दुनिया में इस नए कैफे का आना एक बेहतरीन पहल है, जो लोगों को एक नई और उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करेगा।
प्रीत कमल सैनी ने आगे कहा कि मैं कैफे के मालिक पुनयांश पाठक और हरजीत सिंह कंवल को इस पहल के लिए बधाई देना चाहता हूँ। उन्होंने इस जगह को ऐसा बनाया है जो किसी भी फूड प्रेमियों के लिए आदर्श है। मैं यहाँ आने वाले सभी लोगों से अनुरोध करता हूँ कि वे इस नई जगह का अनुभव करें और इसका आनंद लें।

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.