31.3 C
Chandigarh
Thursday, October 24, 2024

Latest Posts

हीरोपंती के अभिनेता नवनीत मालिक निभा रहे है स्वंत्रता सेनानी का किरदार अपने नए शो स्वराज में

हीरोपंती के अभिनेता नवनीत मालिक निभा रहे है स्वंत्रता सेनानी का किरदार अपने नए शो स्वराज में

हीरोपंती के अभिनेता नवनीत मालिक निभा रहे है स्वंत्रता सेनानी का किरदार अपने नए शो स्वराज में

नवनीत मलिक, एक उभरता हुआ बॉलीवुड स्टार, जिसे हीरोपंती 2 में अपने काम के लिए जाना जाता है, वर्तमान में एक नए शो स्वराज में मुख्य अभिनेता के रूप में टेलीविजन पर तूफान मचा है, जो ओडिशा के एक स्वतंत्रता योद्धा बख्शी जगबंधु के जीवन पर आधारित है है यह शो,  1817 में अंग्रेजों के खिलाफ युद्ध की घोषणा करने वाले वे पहले व्यक्ति थे उन्होंने संघर्ष शुरू किया, जो तब तक जारी रहा जब तक कि भारत जीत नहीं गया। भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय दर्शकों से इस ऐतिहासिक शो को देखने की अपील भी की है, जिसे भारत सरकार का समर्थन प्राप्त है।

“मैं इस तरह के बहादुर और साहसी स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभाने का अवसर पाकर रोमांचित था। मैंने उनके व्यक्तित्व के बारे में जानने के लिए बहुत कुछ पढ़ा। इस तरह की महत्वपूर्ण भूमिका के प्रभाव से आपमें एक भावना जागृत होती है जो आपको इस तरह के एक शक्तिशाली किरदार के लिए मार्गदर्शन करती है।” यह किरदार निभाना आसान नहीं है पर  लगभग 18 घंटे तक शूटिंग करने के बाद भी मुझे कभी थकान महसूस नहीं हुई। इस तरह के विशिष्ट व्यक्तित्व की भूमिका निभाना एक शानदार अनुभव था, भले ही वेशभूषा “पगड़ी” और कवच के साथ जो बहुत भरी हहुआ करता था पर उनसब के सात अभिनय करना बहुत ही मज़ा आया,  तलवारें और प्रामाणिक पुराने हथियार एक्शन दृश्यों ने इसे इतना यथार्थवादी बना दिया। सबसे चुनौतीपूर्ण हिस्सा  निभाने का यह था की इस किरदार को न्यय देने के लिए मुझे इसके लिए  शुद्ध हिंदी बोलना था। सब कुछ मिलकर जो बहुत ज़्यादा चुनौतीपूर्ण था पर बहुत जी ज़्यादा एक अलग और शानदार अनुभव रहा है,” अभिनेता नवनीत मालिक कहते हैं।

https://chandigarhcitynews.com/hindi/2022/12/11/navneet-malik-a-rising-bollywood-star-best-known-for-his-work-in-heropanti-2-is-currently-a/

नवनीत को इस भूमिका में देखकर निश्चित रूप से उनके प्रशंसकों को उनके नए रूप और व्यक्तित्व से एक बार फिर प्यार हो गया है।

https://www.instagram.com/p/CbovtOBLlaQ/

नवनीत मलिक ने बॉबी देओल, विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा अभिनीत निर्देशक शंकर रमन के साथ शाहरुख खान की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन में ‘लव हॉस्टल’ 2022 में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के बाद से लोकप्रियता हासिल की है। उन्हें हाल ही में टाइगर श्रॉफ अभिनीत बॉलीवुड फिल्म हीरोपंती 2 (2022) में तारा सुतारिया के प्रेमी के रूप में देखा गया था। वह हार्ले डेविडसन, रॉयल एनफील्ड, बीइंग ह्यूमन, रेमंड, पीटर इंग्लैंड, थम्स अप और वीवो जैसे ब्रांडों के लिए 50 से अधिक विज्ञापनों में दिखाई दिए हैं। अभिनेता ने अंकित तिवारी के म्यूजिक सिंगल ‘जानिया’ में भी हमारा दिल चुरा लिया। इसके अतिरिक्त, उनका नवीनतम टेलीविजन शो, स्वराज, उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन का प्रदर्शन कर रहा है। हमने यह भी सुना है कि वह नीरज पांडे के साथ एक आगामी वेब श्रृंखला में मुख्य भूमिका निभाएंगे।

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.