31.3 C
Chandigarh
Thursday, October 24, 2024

Latest Posts

आईबीए ने वर्ल्ड बॉक्सिंग टूर इवेंट 2023-2024 के लिए बोली प्रक्रिया शुरू की

आईबीए ने वर्ल्ड बॉक्सिंग टूर इवेंट 2023-2024 के लिए बोली प्रक्रिया शुरू की

इंटरनेशनल बॉक्सिंग एसोसिएशन (आईबीए) ने 2023-2024 के लिए वर्ल्ड बॉक्सिंग टूर (डब्ल्यूबीटी) स्पर्धाओं के लिए बोली प्रक्रिया शुरू कर दी है। पेरिस 2024 ओलंपिक खेलों में बॉक्सिंग का मौका अर्जित करने के उचित अवसर प्रदान करेगा।

आईबीए अध्यक्ष उमर क्रेमलेव ने कहा, “कई वर्षो से आईबीए पुरुषों, महिलाओं और युवाओं के लिए विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप प्रदान करता आ रहा है। वर्ल्ड बॉक्सिंग टूर को उन अवसरों का विस्तार करने के लिए डिजाइन किया गया था जो हम दुनिया भर के मुक्केबाजों को सर्वश्रेष्ठ मुक्केबाजों की विशेषता वाले अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए उपलब्ध कराते हैं। दुनिया भर में मुक्केबाजों के सपनों को साकार करने के लिए नेशनल फेडरेशन के साथ साझेदारी की है।”

आईबीए नेशनल फेडरेशन को होस्टिंग रूपरेखा प्रदान की गई है। यह संभावित मेजबानों की पहले चरण से बोली प्रक्रिया में अधिक सक्रिय रूप से शामिल होने और डब्ल्यूबीटी आयोजनों को एक ऐसे मंच के रूप में बेहतर ढंग से समझने में सक्षम करेगा जो एथलीटों, दर्शकों, मीडिया और आयोजकों के बीच आदान-प्रदान को सुविधाजनक बनाएगा।

आईबीए ने वर्ल्ड बॉक्सिंग टूर इवेंट 2023-2024 के लिए बोली प्रक्रिया शुरू की

आईबीए के महासचिव इस्तवान कोवाक्स ने कहा, “वर्ल्ड बॉक्सिंग टूर को विकसित करते समय हमें न केवल आईबीए या मुक्केबाजों की जरूरतों पर विचार करना चाहिए, बल्कि मेजबानों के लिए भी लाभ के बारे में सोचना चाहिए।”

हमें फॉलो करें :- फेसबुक ,इंस्टाग्राम ,ट्विटर  ,यूट्यूब

होस्टिंग आवश्यकताओं और प्रतियोगिताओं के कैलेंडर का एक मसौदा तैयार किया गया है जिसकी समीक्षा सभी राष्ट्रीय संघों द्वारा की गई है।

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.