33.5 C
Chandigarh
Thursday, October 24, 2024

Latest Posts

मैं हमेशा भारत को एशियन कप में खेलते देखना चाहता हूं : सुनील छेत्री

मैं हमेशा भारत को एशियन कप में खेलते देखना चाहता हूं : सुनील छेत्री

मैं हमेशा भारत को एशियन कप में खेलते देखना चाहता हूं

मैं हमेशा भारत को एशियन कप में खेलते देखना चाहता हूं : सुनील छेत्री, भारतीय राष्ट्रीय टीम के कप्तान सुनील छेत्री यहां साल्ट लेक स्टेडियम में प्रशंसकों के सामने 2023 एशियाई कप के लिए भारत के क्वालीफाई करने की संभावना से रोमांचित हैं। बुधवार को, भारत एएफसी एशियाई कप 2023 के तीसरे दौर के क्वालीफायर के अपने पहले ग्रुप डी मैच में कंबोडिया से भिड़ेगा, उसके बाद अफगानिस्तान और हांगकांग से सामना होगा।

राष्ट्रीय टीम लगभग तीन वर्षों में पहली बार घरेलू मैदान पर खेलने के लिए तैयार है। संयोग से, वे आखिरी बार देश में अक्टूबर 2019 में कोलकाता में खेले थे।

छेत्री ने कहा, “कुछ ऐसी चीजें हैं, जो प्रशंसकों के लिए बहुत प्रसिद्ध हैं जो हमें वह सब कुछ दे रहे हैं और उन्हें भी केरल, गुवाहाटी, बेंगलुरु जैसे, शायद साल्ट लेक स्टेडियम से बेहतर मनोरंजन की जगह कोई है। मुझे लगता है कि कोच्चि में हम जबरदस्त समर्थन का आनंद लेते हैं। जहां तक प्रशंसकों के समर्थन की बात है तो तीन साल पहले यहां खेले गए पिछली बार की यादें अभी भी ताजा हैं।”

भारत ने चार एशियाई कप टूर्नामेंट के फाइनल में भाग लिया और 1964 में उपविजेता रहा। 2019 में नए सीजन में भारत ग्रुप चरण से बाहर हो गया, लेकिन अपने शुरुआती मैच में थाईलैंड के खिलाफ 4-1 से जीत दर्ज की। छेत्री का मानना है कि एशिया के बड़े फुटबॉल इवेंट के लिए क्वालीफाई करना बड़ी बात होगी।

मैं हमेशा भारत को एशियन कप में खेलते देखना चाहता हूं : सुनील छेत्री

80 गोल के साथ भारत के रिकॉर्ड गोल करने वाले खिलाड़ी छेत्री क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेसी के बाद तीसरे स्थान पर हैं। कप्तान के रूप में छेत्री युवा खिलाड़ी लिस्टन कोलाको और मनवीर सिंह की पसंद के साथ राष्ट्रीय टीम इलेवन में स्थान पाकर गर्व महसूस करते हैं।

हमें फॉलो करें :- फेसबुक ,इंस्टाग्राम ,ट्विटर  ,यूट्यूब

छेत्री ने कहा कि राष्ट्रीय टीम के लिए गोल करने और मैच जीतने की भूख अभी कम नहीं हुई है।

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.